Amit Shah Aaj Tak Interview

बिहार चुनाव में अपने स्वास्थ्य कारणों से बाहर रहने वाले देश के गृह मंत्री Amit Shah ने पश्चिम बंगाल में अपना चुनावी बिगुल बजा दिया है। इन दिनों Amit Shah पश्चिम बंगाल के दौरे पर हैं जहां अगले साल विधानसभा होने हैं। अमित शाह अपने इस दौरे के दौरान आदिवासी परिवार में खाना खाते दिखें, लोगों से मिलते दिखें ते वहीं अपने कार्यकर्ताओं से चर्चा करते हुए चुनाव की नीव तैयार करते नज़र आए। यानी अमित शाह ने अपने अगले मिशन के लिए कमर कस ली है। अपने दौरे के बीच अमित शाह ने आजतक को इंटर्व्यू दिया जिसमें उन्होंने कई सवालों के जवाब दिए लेकिन इंटरव्यू के बीच में पत्रकार ने कुछ एसे कड़े सवाल पूछे जिससे शाह लड़खड़ाते और बचते नज़र आए उस इंटरव्यू का कुछ हिस्सा सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा तमाम लोगो और विपक्ष ने इसपर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी..

युवा कांग्रेस के अंतरिम अध्यक्ष श्रीनिवास बी.वी. ने इस इंटरव्यू के हिस्से को ट्वीट करते हुए कहा… ” जब ‘मोटा भाई’ का हुआ ‘पत्रकार’ से सामना, उम्मीद है इस जाबांज पत्रकार को आने वाले समय में इस गुस्ताखी के लिए ‘आत्मनिर्भर’ बनने मजबूर नही किया जाएगा.”

वहीं कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा कि ”हर पत्रकार को सत्ता से बिना डरे इसी तरह से मुखर होकर लोकतंत्र के चौथे स्तंभ की गरिमा बनाये रखने का प्रयास करना चाहिए”

कांग्रेस के डिजिटल कम्यूनिकेशन और सोशल मीडिया के नेशनल कोऑर्डिनेटर गौरव पांधी ने ट्वटीर करते हुए कहा कि भारत को ऐसे ही ईमानदार पत्रकार चाहिए

देखिए Amit Shah का ये पूरा इंटरव्यू:

Leave a Reply