Monkey Video Viral

Monkey Video Viral: गर्मी का मौसम सिर्फ इंसानों के लिए मुश्किल नहीं होता बल्कि जानवरों के लिए भी खासा चुनौतीपूर्ण समय होता है. खाने का इंतजाम तो किसी तरह से कर लेते हैं जानवर लेकिन पानी की कमी उनकी जान पर आफत बन जाती है. पानी उनके लिए कितनी अनमोल चीज हो जाती है, इसकी बानगी एक वीडियो में नजर आ रही है जोकि इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो को फॉरेस्ट ऑफिसर सुशांता नंदा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किय़ा है. 

14 सेकंड की वीडियो क्लिप में आप देखेंगे कि बंदर कितनी शिद्दत से एक शख्स की बोतल से पानी पी रहा है. बंदर को इस कदर प्यास लगी है कि वह शख्स के हाथ में बोतल होते हुए भी गटागट पानी पी रहा है. अमूमन खाने-पीने के सामान को देखकर झपट्टा मार देता है लेकिन यह बंदर शांति से पानी पी रहा है. वीडियो में नजर आ रहा शख्स भी आराम से बंदर को बोतल से पानी पिला रहा है.

वीडियो लिखे जाने तक इस वीडियो को 10 हजार से भी ज्यादा लोगों ने देख लिया था. वहीं वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रिया भी अच्छी देखने को मिल रही है. एक यूजर ने कमेंट किया कि . प्यासे को पानी पिलाना बेहद शानदार काम है. वहीं एक यूजर का कहना है कि अच्छे इंसान की पहचान है दूसरों की मदद करना. स्ट्रीट खबर आपसे अनुरोध करता है कि गर्मी के दिनों में अपने घर के बाहर जानवरों के लिए पानी का इंतजाम जरूर करें. किसी बर्तन में चिड़िया या बंदरों के लिए पानी या फिर खाना जरूर रखें. 

Leave a Reply