Mumbai Wife Caught Husband With Girlfriend

Mumbai Wife Caught Husband With Girlfriend मुंबई की सड़कों पर जाम लगना बेहद आम घटना है लेकिन अगर यह जाम किसी पति पत्नी के झगड़े की वजह से लग रहा हो तो जाहिर है कि मामला कुछ गंभीर जरूर होगा. घटना शनिवार 11 जुलाई की है. मुंबई की परेड रोड पर गाड़ियों का लंबा जाम लग गया. दो गाड़िया आस पास खड़ी थी लेकिन आगे नहीं बढ़ रही थी. उत्सुकतावश पुलिस करीब पहुंची तो पति पत्नी का झगड़ा देखकर बीच में पड़ने के बजाय आस पास की गाड़ियों को आगे बढ़ाने लगी.इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

क्या है मामला Mumbai Wife Caught Husband With Girlfriend

मुंबई की परेड रोड का वीडियो सोशल मीडिया पर 12 जुलाई को शेयर किया गया. इस वीडियो एक काले रंग की एसयूवी कार के सामने एक महिला गुस्सा जाहिर करती हुई नजर आ रही है. दरअसल ब्लैक एसयूवी के अंदर एक शख्स एक महिला के साथ बैठा था. सोशल मीडिया पर लोगों का दावा है कि बाहर जो महिला गाड़ी का रास्ता रोककर खड़ी है वह कार में बैठे शख्स की पत्नी है, जिसने अपने पति को कार के अंदर उसकी गर्लफ्रेंड के साथ रंगे हाथ पकड़ा है. (Mumbai Wife Caught Husband With Girlfriend)

बोनट पर चढ़ गई महिला Mumbai Wife Caught Husband With Girlfriend

बाहर खड़ी महिला इतनी नाराज थी कि उसके गुस्से को देखते हुए पुलिस भी उससे उलझने की कोशिश नहीं कर रही थी. वह कार का रास्ता रोककर खड़ी थी और कार के भीतर बैठे लोगों को बार बार बाहर बुला रही थी. लेकिन अंदर बैठे लोग न तो खिड़की खोल रहे थे और न ही दरवाजा खोलकर बाहर आ रहे थे. एक बार कार के अंदर बैठे शख्स ने खिड़की खोलने की कोशिश की तो महिला ने शख्स के बाल पकड़ लिए. इसके बाद तो उसका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया. वो कार के बोनट के ऊपर चढ़ गई और अपनी चप्पल उतारकर शीशे पर गुस्सा उतारने लगी. इस वीडियो को वहां मौजूद किसी शख्स ने कैमरे में कैद कर लिया. जिसे सोशल मीडिया पर @theteefactory नाम के यूजर ने शेयर किया. कहानी पहले वीडियो पर खत्म नहीं हुई.

दौड़ा कर पीटा Mumbai Wife Caught Husband With Girlfriend

इसके बाद @theteefactory ने इस घटना का अगला वीडियो शेयर किया. जिसमें महिला ब्लैक SUV का पीछा करती है और आगे सिग्नल पर जाकर उस शख्स को पकड़ लेती है और जमकर घुनाई करती है.

वीडियो के सोशल मीडिया पर दो धड़े आपस में बहस करते भी नजर आए. एक शख्स को महिला का व्यवहार सही लग रहा था जो पति को ऐसी सजा मिलने की वकालत कर रहे थे तो वहीं कुछ लोग महिला के व्यवहार को अनुचित बताते हुए पति को कानूनी तौर पर सजा दिए जाने की बात कर रहे हैं. अगर आपने भी VIDEO देखा है तो कमेंट्स बॉक्स में जरूर बताएं कि आप हाइवोल्टेज ड्रामे के बारे में क्या सोचते हैं.

Leave a Reply